Marcillé - grapa - विदेशी मुद्रा - दलाल


शुरुआती के लिए शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा दलाल यदि आप विदेशी मुद्रा विनिमय या विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें जानते हैं, जिसे एफएक्स ट्रेडिंग भी कहा जाता है और इसे एक कोशिश देना चाहते हैं, आप जितना उम्मीद कर सकते हैं उससे सीखने के लिए और अधिक। परीक्षा में लाइव मुद्रा रखने से पहले आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में एक विचार है। पहला कदम एक प्रतिष्ठित विदेशी मुद्रा दलाल का चयन करना है जो शुरुआती व्यापारियों के लिए शैक्षिक उपकरण और संसाधन प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए आवश्यक न्यूनतम जमा के क्रम में, कुछ अमेरिकी-आधारित विदेशी मुद्रा दलाल नीचे सूचीबद्ध हैं। ज्यादातर दलालों के साथ आप 245 या 247 लाइव चैट सहायता पा सकते हैं और अपनी वेबसाइट पर सभी शैक्षिक संसाधनों की पेशकश कर सकते हैं। एक बार रोल करने के लिए तैयार हो जाने के बाद, आप कंप्यूटर, टैबलेट या स्मार्टफ़ोन पर भी व्यापार कर सकते हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: 25,000 न्यूनतम जमा: कोई नहीं 2001 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल, विकल्प एक्सप्रेस अपनी शैक्षिक टीम द्वारा लाइव या रिकॉर्ड किए गए वेबिनार प्रदान करता है, व्यक्तिगत व्यक्ति की कार्यशालाएं, इनसाइडर न्यूजलेटर और ब्लॉग सामूहिक, साथ ही एक्सप्रेसओ और एक्सपीड न्यूज़लेटर भी प्रदान करता है। अभ्यास खाता: असीमित न्यूनतम जमा: कोई भी नहीं 2001 के बाद से एक विदेशी मुद्रा दलाल, ओआंडा डेमो खातों की पूर्ति नहीं करता है, जो आपको समाप्त होने की अवधि प्रदान नहीं करता है, जब तक आप लाइव जाने के लिए तैयार नहीं होते हैं, तब तक आप व्यापार का अभ्यास करने की क्षमता प्रदान करते हैं। वेबिनार के लिए अकादमी (लाइव या संग्रहित), ट्रेडिंग मूल बातें, और अनुसूचित शिक्षण कार्यक्रमों पर क्लिक करें। मांग पर वीडियो भी आपको शुरू करने के लिए उपलब्ध हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: 50,000 न्यूनतम जमा 250 1 999 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल, फॉरेक्स विशेष रूप से शुरुआती, दो घंटे के वेबिनार, लाइव ट्रेनिंग, और कम्पास सत्रों को आपको मूलभूत ज्ञान देने के लिए वीडियो ट्यूटोरियल प्रदान करता है। शुल्क आधारित ऑनलाइन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम भी उपलब्ध हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: 50,000 न्यूनतम जमा: 500 2005 के बाद से एक विदेशी मुद्रा दलाल, व्यापारिकिंग एक मजबूत अक्सर पूछे जाने वाले विदेशी मुद्रा प्रश्न और शब्दावली प्रदान करता है, जो उनकी वेबसाइट पर एक शिक्षा टैब है जो मूल बातें, तकनीकी विश्लेषण बताती है। और मौलिक विश्लेषण साथ ही शुल्क के लिए प्रीमियम शिक्षा उपलब्ध है। अभ्यास खाता: 25,000-200,000 विकल्प सिम्युलेटेड अकाउंट न्यूनतम डिपॉज़िट के लिए: 2,000 1 99 1 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल, ट्रेडस्टेशन आपको ट्रेडस्टेशन बेसिक्स से शुरू करने की अनुमति देता है, ताकि आप अपनी गति से सीख सकें। ट्रेडस्टेशन लैब्स, यूनिवर्सिटी, और इवेंट्स में शाखाएं, जिसमें मीडिया और त्वरित सुझाव शामिल हैं घटनाएं दोनों निशुल्क और शुल्क-आधारित हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: 50,000 न्यूनतम जमा: 2,000 1999 से फॉरेक्स ब्रोकर, फोर्टेक्स कैपिटल मार्केटिंग, दैनिक प्लेटफॉर्म वॉक-थ्रू और रणनीति सत्र, व्यापार और साधन गाइडों का एक पुस्तकालय, और घटनाओं का एक कैलेंडर प्रदान करता है (जो कि आपके व्यक्तिगत कैलेंडर में जोड़ा जा सकता है) यह आपको सिखाएगा कि उद्धरणों को कैसे पढ़ें और ट्रेडों को स्थानांतरित करें। स्व-पुस्तक वाले ऑन-डिमांड वीडियो शुल्क के लिए उपलब्ध हैं। न्यूनतम जमा 2,000 1 999 के बाद से एक विदेशी मुद्रा दलाल, थिंकर्सविम टीडी Ameritrade विदेशी मुद्रा मंच है। निवेशक शिक्षा में अपने स्वयं के शिक्षण पथ बनाने के लिए वीडियो और पाठ्यक्रमों के साथ एक धोखेबाज़ी सीखने के पाठ्यक्रम शामिल हैं। थिंकर्सविम लर्निंग सेंटर में ट्यूटोरियल, वीडियो, थिंकमनी पत्रिका, थिंक मैनुअल और क्विज सेंट्रल शामिल हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: 50,000 30 दिनों के लिए न्यूनतम जमा: 2,000 1 9 82 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल, एट्रेडस एफएक्स ट्यूटोरियल शिक्षा संसाधन खोज बॉक्स में विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण में प्रवेश कर पा सकते हैं। वेब सेमिनार, वीडियो और मूलभूत श्रेणी में लेख विशेष रूप से शुरुआती लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए थे। प्रैक्टिस अकाउंट: एनए न्यूनतम जमा: 5,000 (21, 21 के बीच के व्यक्तियों के लिए 3,000) 2002 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल, प्लेस ट्रेड फाइनेंशियल एजुकेशन सेंटर में टूल, विजेट्स, वीडियो, वेबिनार, डेमो, ऐप और निवेशक शिक्षा पाठ्यक्रम शामिल हैं। प्रैक्टिस अकाउंट: ट्रेडिंग अकाउंट को मंजूरी दे दी गई है और फंडिंग न्यूनतम डिपॉज़िट: 1 9 77 के बाद से विदेशी मुद्रा दलाल 10,000 इंटरएक्टिव ब्रोकरर्स ट्रेडर्स यूनिवर्सिटी अन्य व्यापारियों, ऐप, विगेट्स के साथ नेटवर्क के लिए वार्तालाप (लाइव या रिकॉर्ड), अनियंत्रित चर्चा मंचों की पेशकश करती है, धोखा देती है, और उपयोगकर्ता गाइड। ध्यान रखें कि विदेशी मुद्रा व्यापार, जो विदेशी मुद्रा और एफएक्स व्यापार के रूप में भी जाना जाता है, उच्च जोखिम है और शेयर बाजार व्यापार और दिन के कारोबार के लिए नए ब्रांड के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। आईपैड 3 विजेता सबसे पहले मैं व्यक्तिगत रूप से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं जो आप एक व्यक्ति के रूप में हैं और आप विदेशी मुद्रा व्यापारी समुदाय के लिए क्या करते हैं। मैं कुछ शानदार व्यापारिक साधनों और पद्धतियों को जारी करके इन पिछले कुछ दिनों में उदारता की सराहना करता हूं, जिस तरह से मुझे टेस्ट और डेमो व्यापार को सफलतापूर्वक वापस करने का अवसर मिला है। लेकिन मुझे आपको यह बताना होगा कि मेरे लिए मैं नवीनतम वीडियो के लिए सबसे ज्यादा आभारी हूँ जिसका नाम मैंने परंपरा के सबसे बड़े रहस्यों के लिए जारी किया है, 3 चरणों में सबसे अधिक व्यापारियों को इसके माध्यम से जाना होगा। मैं लगभग 2 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और मुझे कबूल करना होगा कि Ive इसके साथ बहुत ही कठिन समय था। मैंने अनगिनत घंटे और शिक्षा में उचित धनराशि का निवेश किया है, बाजार का अध्ययन किया, विभिन्न प्रणालियां और विश्व आर्थिक समाचार पर वर्तमान में रहने के लिए ये प्रयासों को देखने के लिए बहुत कम समय के लिए बहुत कम समय दिया जब यह नीचे की ओर आया। जब मैं आपका नवीनतम वीडियो देख रहा था, तो मैं हँस रहा था क्योंकि आप मुझे बता रहे थे जैसे कि मैं व्यक्तिगत रूप से आपके साथ परामर्श कर रहा था और मुझे आपकी प्रतिक्रिया रिपोर्ट दे रहा हूं तुमने जो कुछ भी कहा था, उसके साथ आप बहुत धमाकेदार थे। मैं पूरी तरह से चरण 3 के भाग के रूप में अपनी वर्तमान स्थिति को स्वीकार करता हूं। कई महीनों के लिए अब मुझे लगा है कि मुझे अपने व्यापार के साथ एक निश्चित स्तर की सफलता का एहसास करने के लिए पर्याप्त रूप से सुसज्जित होना चाहिए, बस इस ईंट की दीवार पर एक और रन लेने के लिए, शेख़ी इसे छोड़कर और खुद को रेखांकित करने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं दूसरी तरफ कहाँ जा रहा हूं जहां मुझे संदेह है कि सफलता कहाँ है या क्या हासिल की जा सकती है। मुझे उस चार्ट पर मूल्य कार्रवाई की तरह महसूस किया गया जो उस समर्थन-प्रत्याशा के लिए एक रन बना रहा था और उसमें से हिंसक रूप से उछल रहा था, जिसके बाद एक महत्वपूर्ण रिट्रीटमेंट इन लगातार असफलताओं या नकारात्मक अनुभवों के साथ समस्या आपके आत्मविश्वास को हर बार प्रभावित करती है और आपको जो कुछ भी करती है या सिस्टम, कार्यप्रणाली, संकेतक, व्यापार अवधि और समय सीमा और ऐसे प्रकार के सलाह या शिक्षा का भी सवाल करती है जो आप करते हैं , आदि। आप एक हम्सटर व्हील में एक हम्सटर की तरह लग रहा है, अपने पहिया कताई और कहीं भी नहीं मिल रहा आप निराश महसूस करते हैं कि आप थोड़ी देर के लिए सब कुछ रोकते हैं, कुछ आत्मविश्वास हासिल करते हैं और इस पर एक और रन बनाने की कोशिश करते हैं क्योंकि आप ट्रेडिंग में सफल होने के भीतर गहराई से जानते हैं, तो वह बहुत संभव है, इसलिए आप हार नहीं मानना ​​चाहते। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि जब एक मुद्रा जोड़ी की कीमत की कार्रवाई में पर्याप्त गति होती है तो वह अंततः इस सहयोग के माध्यम से कीमतों में कटौती करने में मदद करेगी। जब मैंने आज अपने नवीनतम वीडियो को देखा तो रोशनी मेरे लिए आई थी जो मैंने आपके बारे में पढ़ा है, और जो कि आपने पिछले हफ्ते दिखाया है, जो आपके द्वारा किया गया है और आप इसे कैसे करते हैं (सिद्धांतों और तरीकों) के सभी सकारात्मक पहलुओं के आधार पर मैं सचमुच और आशावादी मानता हूं कि आप उस गति से मदद करेंगे मुझे और कई व्यापारियों ने स्वयं को इसी तरह की स्थिति में ढूंढने के लिए, उस चरण 3 ईंट की दीवार पर पहुंचें और सफलता के स्तर को हासिल करने की इच्छा और योग्यता प्राप्त करें मैं जो कुछ आप करते हैं और कुछ दिनों में रैपिड परिणाम पद्धति के प्रक्षेपण के लिए मैं आपको एक बार फिर धन्यवाद करता हूं। Heres चौथी टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता हैलो Russ, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण धन्यवाद। मैंने साइट पर सभी जानकारी, वीडियो और साक्षात्कार देखे हैं और मैं इस साइट को ढूंढने के लिए प्रभावित और आभारी हूं। मेरा मानना ​​है कि आप अच्छे लोगों में से एक हैं क्योंकि आपने इसे अपने साक्षात्कार में प्रस्तुत किया है। मेरे पास इस बाजार के अन्य लोगों के साथ अंतर को देखने के लिए काफी अनुभव है। यह विदेशी मुद्रा बाजार के साथ मेरा दूसरा दौर है मेरा पहला बच्चा दस साल पहले था और उसने मुझे अब तक ले लिया है जब मैं अपने आप को और अपने परिवार पर हुए नुकसान से ठीक हो गया। मुझे इस समय यह सही करने की ज़रूरत है और मेरे मन में कोई शक नहीं है कि आपका सिस्टम इस के साथ मेरी मदद करेगा। मेरी समस्याएं कई हैं लेकिन मैं वास्तव में पहचान और स्वीकार करता हूं कि अब। मैंने तकनीकी विश्लेषण सिद्धांत का अध्ययन और सीखने में काफी समय बिताया है और जो मेरे मुद्दों पर योगदान देता है। यह 2 तरीकों से करता है एक मैं कई विश्लेषण वाहनों के साथ स्क्रीन जटिल है यह भारी हो जाता है मैं कई कारणों से गलत स्थानों में ट्रेडों में प्रवेश करता हूं दूसरी समस्या यह है कि मेरी ज्वलंत कल्पना तकनीकी कारणों से हर समय मेरी स्टॉप चलती है। मुझे हमेशा एक आगामी फाइब मिल सकता है ध्रुवीय बिंदु, रिक्तिसिंसपोर्टपोर्ट क्षेत्र, आदि। जो कि मेरे व्यापार को लगभग चालू करने जा रहा है। इसलिए यदि आप इन मुद्दों को ग़रीब (आक्रामक) स्थिति वाले आकार के साथ संयोजित करते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि मैंने अपने खातों को अतीत में क्यों उड़ा दिया था मैं बिल्कुल विदेशी मुद्रा लाभ प्रो प्रणाली है जो आप हमारे प्रतिभाशाली के साथ खुश था यह सरल, संक्षिप्त था, और लाभप्रदता के लिए बहुत व्यवहार्य लग रहा है। मेरे लिए एक और प्रमुख मुद्दा यह है कि मुझे कुछ चीजों का विश्लेषण करने का कारण बनता है यह कि मेरे पास कोई ऐसी प्रणाली नहीं थी जिस पर मैं भरोसा करता था। मैं चाहता हूं और एक ऐसी प्रणाली की आवश्यकता है जिसे मैं अनुसरण कर सकता हूं और दूसरी बार उसका अनुमान नहीं लगा सकता। मैं अपनी खुद की कीमत एक्शन विश्लेषण का पालन करके कभी पैसा नहीं कमाऊंगा - मैं इसके लिए पर्याप्त नहीं हूं। उस तथ्य में जोड़ें कि मैं नहीं जानता कि मैं क्या जानता हूं और आप दर्द को महसूस कर सकते हैं और मेरी कयामत देख सकते हैं मुझे आशा है कि आप मुझे रैपिड परिणाम पद्धति प्रणाली पुरस्कार के लिए उम्मीदवार के रूप में विचार करेंगे। अगर मैं इसे जीता तो इस नोट में आपसे ज्यादा प्रशंसा की जाएगी। मैं आपको यह भी वादा करता हूं कि मैं इसे धार्मिक रूप से कदम से कदम रखूंगा और अपने सबसे अच्छे प्रशंसक बनूंगा अगर यह काम करता है जैसा कि मुझे लगता है कि यह होगा। आप हमारे साथ साझा किए गए सभी के लिए एक बार फिर धन्यवाद ईमानदारी से, बॉब एम। हीरे तीसरी टिप्पणी विजेता अंत में एक असली सफल व्यापारी के पास कैसे ताज़ा करना है जो अंडरडॉग की सहायता करने के लिए तैयार है। आप निश्चित रूप से रफ में एक हीरे हैं। मैंने 4 साल पहले इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा की खोज की और तुरंत निर्णय लिया कि इस तरह मैं आखिरकार समर्थन कर सकता हूं और अपने परिवार को जीवन शैली प्रदान कर सकता हूं Ive हमेशा का सपना देखा है। अब ट्रैक 4 साल नीचे मैं कई व्यापारिक प्रणालियों, ईईएफ़, सिग्नल सेवा, खातों को उड़ाने के कारण लाल रंग में हजारों डॉलर का हूँ, आप इसे नाम देते हैं, मैंने उन सभी के बारे में सिर्फ कोई फायदा नहीं उठाया अगर केवल मैं समय वापस बदल सकता है तो मैं पिछले 4 वर्षों में किए गए सभी गलतियों को मिटा सकता हूं जिससे कि मैं जल्द ही विदेशी मुद्रा की शानदार दुनिया की खोज कर सकता हूं जो कि Russ Horn द्वारा प्रस्तुत किया गया था। व्यापार में मेरी सबसे दमक समस्या चमकदार ऑब्जेक्ट सिंड्रोम है, मैं सिर्फ एक सिस्टम से दूसरे में, किसी दूसरे को, किसी और को सफलता नहीं लेता। मैंने आपके अद्भुत मुफ्त सिस्टम डाउनलोड किए हैं और डेमो खाते पर उन्हें सीखते हुए हैं, आपके फ़ॉरेक्स पावर प्रो सिस्टम में कई प्रणालियों की तुलना में 10 गुना बेहतर है जिसके लिए मैंने हजारों का भुगतान किया है। आपके योगदान के लिए, फ़ॉरेक्स समुदाय के लिए समय का प्रयास करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं अपना पूर्णकालिक व्यापारी बनने के अपने सपने को कभी नहीं छोड़ दूँगा और मुझे लगता है कि मैंने आपकी वेबसाइट पर आने से इस लक्ष्य की दिशा में एक विशाल कदम उठाया। Heres द्वितीय टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता Russ, 17 मिनट में 388.00 ठीक है, वाह, मैं 4 साल से अधिक के लिए व्यापार कर रहा हूं, मैं ऊपर और फिर नीचे गया हूं, मैंने कई खातों को उड़ा दिया है, मैं हमेशा से सबसे बड़ा मुद्दा था प्रवेश, मैं या तो बहुत जल्दी या बहुत देर हो चुकी है। मैंने हजारों संकेतकों की कोशिश की है, एफएक्स कार्यक्रमों के कई तथाकथित गुरुस जो आपको झुकाते हैं लेकिन हारे हुए हैं मैंने हजारों लोगों को यह अपना खुद का, मेरा भविष्य, जीवन का अपना रास्ता बनाने की कोशिश करनी है। मैं गहराई से जानता हूं कि एफएक्स व्यापार काम कर सकता है, काम करेगा मेरे लिए समस्या यह है कि मैं एक अभियंता हूं, मुझे न केवल पता होना चाहिए कि क्या करना है, लेकिन जैसा कि आप एफएक्स में जानते हैं, वहां कुछ ऐसी चीजें हैं जो कोई विराम या कारण नहीं हैं, इसलिए मुझे सिर्फ इसके लिए जाना है। , व्यापार जो मैं देखता हूं और उचित एमएम का उपयोग करता हूं और उस प्रविष्टि को ढूंढता हूं। आपकी प्रणाली मुझे यह बताती है कि हम एमए का उपयोग क्यों करते हैं, कब से निकलते हैं और कब जारी रखें और चलना जारी रखें मेरी नौकरी के साथ मुझे बहुत यात्रा करना पड़ता है और उम्मीद है कि जल्द ही मैं घर वापस जाकर अच्छे के लिए रह सकता हूं, यह एक बात है कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों को बहुत कुछ देना चाहता हूं। धन्यवाद Heres सबसे पहले टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता एक महान प्रणाली की तरह लग रहा है Russ, जीवन में कुछ बेहतरीन चीजें हैं जो आप उनके लिए काम करके भुगतान करते हैं। आप इस प्रणाली को उन लोगों के पास पास करने के लिए काफी अच्छे थे जो इसका उपयोग कर सकते हैं, अब इसका काम करने के लिए उनके ऊपर है और जो मैं देख सकता हूं, वह मुश्किल नहीं होगा। बहुत सरल है लेकिन यह बहुत प्रभावी होने लगता है धन्यवाद आपको धन्यवाद आप व्यापार में मेरी बड़ी समस्या जानना चाहते हैं ----- मेरे पिछले 60 वर्षों में कई बार सोते हुए, पिछले साल स्वास्थ्य खराब हो गया था, और फिर भी अभी तक काम नहीं कर रहा है, इसलिए बहुत खराब अल्पावधि के साथ स्मृति, मैं मनोवैज्ञानिक मुद्दों से लड़ रहा हूं। Hahaha, लेकिन मुझे इस तरह की छोटी चीजें मुझे रोकने के लिए नहीं जा रहा हूँ, और इस कोर्स आप मुझे देने के लिए पर्याप्त थे बहुत मदद मिलेगी। तो फिर एक बड़ा धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - ईए लाख डॉलर पिप्स समीक्षा

विदेशी मुद्रा व्यापार - मुद्रा- उपकरण के लिए कल्याण

विदेशी मुद्रा - कारखाने में मुद्रा शक्ति - सूचक मुक्त