विदेशी मुद्रा - फ्लैश - vsa - सूचक प्रकाश


2007 पायलट वीएसए एक्टिवेशन एपीपी वीएसए सिस्टम इंडिकेटर लाइट्स ऑन ऑन ऑयल चेंज और ट्रांसमिशन तरल परिवर्तन इतिहास। 97 किमी मील के साथ 2007 पायलट तेल परिवर्तन सूचक 15 था और एक बी 133 सेवा कोड प्रकट होता है। मैंने पायलट को एक मैकेनिक से लिया उन्होंने मुझे बताया कि बी 13 कोड एक तेल परिवर्तन के लिए था। मैंने उनसे एक सामान्य निरीक्षण, तरल पदार्थों के ऊपर, आदि करने के लिए कहा। ट्रांसमिशन तरल पदार्थ ने कुछ रंग खो दिया लेकिन मैकेनिक को अलार्म नहीं किया। हालांकि, मुझे याद नहीं है जब पिछली बार टी-द्रव बदल गया था। इसके साथ ही, मैंने उनसे तेल और टी-द्रव को बदलने के लिए कहा। मैकेनिक ने बताया कि सभी ठीक थे। भुगतान किया है। कुंजी मिल गई कार में कूद चालू की गई कुंजी और जाओ दबाएं वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण प्रकाश) ड्राइव में होने पर है। कार बंद कर दिया और इसके बारे में मैकेनिक से पूछा। उन्होंने कहा, quot मुझे इस कोड के बारे में निश्चित नहीं है, मुझे यह नहीं मिल सका.मैंने उस व्यक्ति से कहा था कि मैं घर जाऊंगा और इसे देखूंगा। सड़क के नीचे लगभग 30 गज की दूरी पर, वीएसए सिस्टम संकेतक प्रकाश आता है। मै मैकेनिक पर खींच लिया और कहा। उन्होंने मुझे बताया कि पायलट कभी भी लिफ्ट पर नहीं था और उनके किसी भी कर्मचारी ब्रेक के साथ कुछ नहीं था और इस तरह मेरे पास यह सवाल है: जब आप वीएसए बंद स्विच दबाते हैं, तो क्या आपके पायलटों के पास कोई भी क्वाग्विजोट होता है मेरा क्या मतलब है मेरा स्विच बहुत नरम है जब मैं क्रूज़ कंट्रोल मास्टर बटन (वीएसए बंद स्विच के बाईं ओर स्थित) दबाता हूं, तो मुझे लगता है कि बटन को धीरे-धीरे दबाएं.कुछ VSA स्विच का ऐसा कोई अनुभव नहीं है। मैं हालांकि वीएसए स्विचिंग बंद कर रहा हूं और यह साफ हो सकता है। यह नहीं था, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वीएसए स्विच क्लीयरिंग। क्वाट तो, मैं बीएसई सेवा कोड को साफ करने के बाद वीएसए एक्टिवेशन संकेतक जानने के मकैनिक के बारे में थोड़ा चिंता करता हूं। लगता है जैसे उस पर विचार करने के लिए अतिरिक्त वस्तुओं का संकेत होना चाहिए। किसी भी विचार से निपटने के लिए शायद मुझे ब्रेक की जरूरत है और टायर घुमाए गए हैं और किसी भी सहायता के लिए अग्रिम रूप से धन्यवाद। लुइसियाना में पायलट मेरे 07 में वीएसए बटन क्लिक नहीं करता है और इसमें कभी भी नहीं है इसकी डिज़ाइन करने के लिए मूल स्थिति पर वापस जाने के बाद इसे दबाएं यह उद्देश्य पर इस तरह से डिज़ाइन किया गया था, जिससे कि बटन निराश न हों और अगली बार जब आप कार शुरू करें तो वीएसए बंद हो जाए। इसका एक सुरक्षा उपाय जो होंडा द्वारा लगाया गया था, और जब तक आप बटन दबाएंगे तब तक आपके वीएसए () प्रकाश बंद हो जाएंगे, आपको जाना अच्छा होगा। यदि सूचक पर आ रहा है और रोशनी में रह रहा है या लगातार आप से कोई इनपुट नहीं है, तो इसे देखने के लिए ले लो। मेरा वीएसए बहुत अधिक प्रतिक्रियाप्रद है और कभी-कभी जब मैं ऊपर या डाउनहिल लेता हूं, तब कुछ सेकंड के लिए मेरे त्वरक को पॉप अप कर देता है क्या आप इस तरह कुछ भी कर रहे थे 2007 एबरडीन ग्रीन मेटैलिक EX-L 4WD quot चार्लीनवेकॉट आरपी 0W-20 आरपी फिल्टर कश्मीर amp एन ड्रॉप-इन फिल्टर, पिरेली बिच्छू वर्डे जैसे टायर, समुद्र तट ड्राइविंग के लिए टायर बडी III, बॉश आइकन वाइपर ब्लेड, फ्यूमोट वाल्व, आइपॉड जैक, फोर्ट नॉक्स पिस्तौल सुरक्षित लोड (हमेशा लॉक) लोड किए गए किम्बर 1911 टैक्टिकल अल्ट्रा द्वितीय .45 एसीपी , कोट एनआरए लाइफ सदैव सदस्य क्रोम लाइसेंस प्लेट फ्रेम, एमए राज्य बोस्टन ब्रुन्स विलम्ब प्लैट्स, एलईडी इंटीरियर प्रकाश, इन्फिनिटी कपा 62.11 ई फ्रंटरेयर डोर स्पीकर्स, डरललास्ट 34 आर एजीएम बैटरी लिंच ऑफ़लाइन मूल रूप से लिंच ने लिखा है मेरे 07 में वीएसए बटन क्लिक नहीं करता है और यह कभी नहीं किया है इसकी डिज़ाइन करने के लिए मूल स्थिति पर वापस जाने के बाद इसे दबाएं यह उद्देश्य पर इस तरह से डिज़ाइन किया गया था, जिससे कि बटन निराश न हों और अगली बार जब आप कार शुरू करें तो वीएसए बंद हो जाए। इसका एक सुरक्षा उपाय जो होंडा द्वारा लगाया गया था, और जब तक आप बटन दबाएंगे तब तक आपके वीएसए () प्रकाश बंद हो जाएंगे, आपको जाना अच्छा होगा। यदि सूचक पर आ रहा है और रोशनी में रह रहा है या लगातार आप से कोई इनपुट नहीं है, तो इसे देखने के लिए ले लो। मेरा वीएसए बहुत अधिक प्रतिक्रियाप्रद है और कभी-कभी जब मैं ऊपर या डाउनहिल लेता हूं, तब कुछ सेकंड के लिए मेरे त्वरक को पॉप अप कर देता है क्या आप जवाब देने के लिए इस तरह से कुछ भी कर रहे थे? वीएसए संकेतक सिस्टम संकेतक लाइट मुझे उस समय के आधार पर आता है जो मेरा मानना ​​है। मैंने कार को आज रात से तीन बार रोक दी है प्रत्येक बार, 30 से 50 गज की यात्रा के बाद वोएसए लाइट आता है। नोट संपादित करें: जब मैं पायलट को रोक और पुनरारंभ करता हूँ, तो वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण) पर रहता है। वीएसए सिस्टम इंडिकेटर लाइट तब आता है जब मैं 30-50 गज की दूरी पर हूं। उत्तर के लिए धन्यवाद। वीएसए संकेतक सिस्टम संकेतक लाइट मुझे उस समय के आधार पर आता है जो मेरा मानना ​​है। मैंने कार को आज रात से तीन बार रोक दी है प्रत्येक बार, 30 से 50 गज की यात्रा के बाद वोएसए लाइट आता है। नोट संपादित करें: जब मैं पायलट को रोक और पुनरारंभ करता हूँ, तो वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण) पर रहता है। वीएसए सिस्टम इंडिकेटर लाइट तब आता है जब मैं 30-50 गज की दूरी पर हूं। कोई चिंता नहीं, यदि संभव हो तो डीलर द्वारा मैं इसे देखने के लिए ले जाऊंगा। कभी-कभी इंडी यांत्रिकी में वीएसए समस्याओं का निदान करने में कठिन समय होता है। यह प्रकाश पर चलने के लिए जरूरी खतरनाक नहीं है, हालांकि आपको इसे ठीक करना चाहिए जब तक कि आप इसे ठीक न करें। यदि आपके पास थोड़ी दूरी पर चलने के बाद आने पर, यह आपके पहियों में से एक में एक गति सेंसर हो सकता है क्या आपने एबीएस प्रकाश या अतीत में कुछ समान देखा है, जब तक वीएसए रोशनी ठोस होती है, कहीं निश्चित रूप से कोई समस्या है ईसीएम ने किसी कारण से वीएसए को निष्क्रिय कर दिया, इसलिए प्रकाश। अपने फ़्यूज़ और रिले की जांच करें और सुनिश्चित करें कि वे सभी तंग और अच्छे आकार में हैं अगर ऐसा ठीक नहीं होता है, तो मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति के पास ले जाऊँगा जिस पर आप भरोसा करते हैं, यह पता लगा। 2007 एबरडीन ग्रीन मेटैलिक एक्स-एल 4 डब्लूडी कोट क्रालीनवेकोट आरपी 0 डब्लू -20 आरपी फिल्टर कश्मीर amp एन ड्रॉप-इन फिल्टर, पिरेली बिच्छू वर्डे जैसे टायर, समुद्र तट ड्राइविंग के लिए टायर बडी III, बॉश आइकन वाइपर ब्लेड, फ्यूमोट वाल्व, आइपॉड जैक, फोर्ट नॉक्स पिस्तौल सुरक्षित लोड (हमेशा लॉक) लोड किए गए किम्बर 1911 टैक्टिकल अल्ट्रा द्वितीय .45 एसीपी , एनएआरए लाइफ सदस्यस्वाट क्रोम लाइसेंस प्लेट फ्रेम, एमए स्टेट बोस्टन ब्रुन्स विलम्ब प्लैट्स, एलईडी इंटीरियर लाइटिंग, इन्फिनिटी कपा 62.11 ई फ्रंटरेअर डोर स्पीकर्स, डरललास्ट 34 आर-एजीएम बैटरी लिंच ऑफ़लाइन है, यह सबसे अधिक संभावना वीएसए के साथ कुछ नहीं करना है , होन्डस इस तरह विचित्र हो सकते हैं), लेकिन मुझे यकीन है कि आपके मैकेनिक ने होंडा-वास्तविक डीडब्ल्यू -1 ट्रांसमिशन तरल पदार्थ का इस्तेमाल किया जब उन्होंने ट्रांसमिशन तरल पदार्थ को बदल दिया। मेरे वाहनों में प्रसारण में गैर-होंडा तरल पदार्थ का उपयोग करने वाले लोगों के बारे में मैंने कुछ भी नहीं सुनी लेकिन कुछ भी नहीं। इंजन तेल एक अलग कहानी है - जब तक आप किसी गुणवत्ता फ़िल्टर के साथ चश्मा से मिलने वाली किसी चीज की सही क्षमता का उपयोग करते हैं, तो आपको ठीक होना चाहिए। मैं सब कुछ में होंडा असली सामान रखता हूं, लेकिन मेरी क्रैंककेस 2007 एबरडीन ग्रीन मेटैलिक एक्स-एल 4 डब्लूडी कोट क्रालीनवेकोट आरपी 0 डब्लू -20 आरपी फिल्टर कश्मीर amp एन ड्रॉप-इन फिल्टर, पिरेली बिच्छू वर्डे जैसे टायर, समुद्र तट ड्राइविंग के लिए टायर बडी III, बॉश आइकन वाइपर ब्लेड, फ्यूमोट वाल्व, आइपॉड जैक, फोर्ट नॉक्स पिस्तौल सुरक्षित लोड (हमेशा लॉक) लोड किए गए किम्बर 1911 टैक्टिकल अल्ट्रा द्वितीय .45 एसीपी , एनटीएएल लाइफ सदस्यचॉट क्रोम लायसेंस प्लेट फ्रेम, एमए राज्य बोस्टन ब्रुन्स विलम्ब प्लैट्स, एलईडी इंटीरियर लाइटिंग, इन्फिनिटी कपा 62.11 ई फ्रंटरेयर डोर स्पीकर्स, डरललास्ट 34 आर एजीएम बैटरी लिंच ऑफ़लाइन है वीएसए चेतावनी प्रकाशित होगी और एक कोड तीसरे और चौथा गियर प्रसारण सेंसर द्रव परिवर्तन का कारण हो सकता है या द्रव परिवर्तन ने छिपी हुई समस्या का खुलासा किया है, कहना मुश्किल है सेंसरों को बदलने की संभावना समस्या का समाधान करेगी। वास्तव में एक ही बात मेरे 01 ओडिसी पर लगभग 160 किलोमीटर मील पर हुई थी ठीक करने के लिए बहुत महंगा नहीं है (यदि आपकी समस्या है) यदि मैकेनिक ने फ्लश के दौरान सही ट्रांसमिशन तरल पदार्थ का उपयोग नहीं किया था। कुंआ। उम्मीद है कि एक और फ्लश इसे ठीक कर लेगा, लेकिन जब तक आप कोशिश नहीं करते, तब तक आप कभी भी नहीं जानते। मेरी कार के साथ ही इसी तरह की समस्या थी, जो यह वीएसैखेक इंजन था और कार 3 किमी आरपीएम से अधिक नहीं थी। कार को दो डीलरों के पास ले लेते हुए सबसे पहले वे ईसीयू समस्या को फिर से रीसेट करते हैं, उसके बाद उन्होंने क्रैंक सेंसर समस्या को तय किया, नॉटक्वाट को बदल दिया, क्योंकि मेरे पास कुछ दिन की रोशनी थी, इसलिए मैं वापस एक अलग डीलर के पास ले गया और उन्हें फोन करना पड़ा एक होंडा टेक के कारण वे यह नहीं जानते थे कि समस्या क्या थी, क्योंकि तकनीक से बात करने के बाद यह निष्कर्ष पर आया था कि ईसीयू को प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता है। बीटीडब्ल्यू यह वास्तव में कार लगभग ब्रांड नई हो गई है शुभकामनाएँ 2008 एएसएम एकॉर्ड वी 6 वोसेंन वीवीएस-सीवी 3 एफ 20x 9 -2253520 आर 20 एक्स 10.5-2553520 मेगन एसएस कोयलाओवर एचआईडीएस 5 के हेडलाइट्स फॉग लाइट्स 15 टिंट्स पी 2 आर टीबी स्पेसर कम्पेन एयर फ़िल्टर शुभ भाग, मुझे बहुत यकीन है कि मैं इस समस्या को 8 वें स्थान पर प्राप्त करने वाला पहला था जीन समझौता वीएसए एबीएस () डी हल्की झिलमिलाहट, और सब कुछ ठीक चल रहा था मेरा आना और जा रहा था, केवल जब मैं चला गया। मुझे इस पर दोस्त लग रहा था, और मैंने फ़ोरम पर ऑनलाइन शोध किया, मैं केवल बड़ी कारों के पास आया हूं जो कहती है कि यह एक संचरण मुद्दा था। इसलिए मुझे चिंतित हैं एक दुकान के साथ मेरे दोस्त ने एक नज़र लिया और कहा कि शायद यह पहिया हब सेंसर है। वह सुनिश्चित नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने कहा कि होंडा को ले जाने के कारण यह महंगी हो सकती है अगर समस्या न हो मैंने इसे टर्नर्विल्ले होंडा तक ले लिया। मुझे कोई सुराग नहीं है इसलिए मैं उन लोगों को ले गया उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को हाथ से दो बार गलत होने के बाद पाया। अच्छी बात मैंने कहा कि मैं निदान के लिए हर बार भुगतान नहीं कर रहा था thay ने कहा कि इसे ठीक करने के लिए 1300 रुपये खर्च होंगे, और मैंने कहा था कि बुललिशिट इसकी काफी नई कार का कारण बनती है थेईई ने मुझे सौदा करने के लिए एक सौदे में कटौती की और मैं आधा का भुगतान करता हूं तो अब यह ठीक चल रहा है मुझे उम्मीद है। चीन में व्यवसाय करना शुरू कर रहा है, इसलिए मुझे नहीं पता कि यह कैसे चल रहा है। मेरी सलाह है कि वह इसे लाए, इसे जांच लें और यदि आपके पास संशोधनों को ले जाए, तो छोटी चीजें गिनें। उन्होंने मुझे अपनी आंतरिक इल्युमिन्मेंट्स के बारे में बताने की कोशिश की, जो पहली बार हुआ। लेकिन मुझे पता है कि रोशनी की वोल्टेज की क्षमता किसी भी प्रकार के डैश की समस्या पैदा नहीं कर पाएगी, कम से कम अपने आप में। मेरी कार 36k वारंटी से अधिक थी। आप भाग्य हो सकता है और यह मुफ्त में किया है लेकिन इसे asap में लेना Stong07 ऑफ़लाइन पोस्ट 6 का 13 पुराने 11-06-2010, 06:45 PM थ्रेड स्टार्टर सम्मिलित हों तिथि: नवम्बर 2010 धन्यवाद 0 टाइम्स में 0 जवाब में उत्तर के लिए धन्यवाद। मैं इसे सोमवार को डीलरशिप पर ले जाऊंगा। Mojo1984 ऑफ़लाइन है शामिल हों तिथि: नवंबर 2013 धन्यवाद 0 टाइम्स में 0 पद 2007 होंडा एकॉर्ड चेक इंजन और वीएसए प्रकाश अचानक आ गया। अब त्वरक काम नहीं करता और कार केवल बेकार होगी। गाड़ी को फिर से स्विच करने की आवश्यकता है, लेकिन सामान्य रूप से ड्राइव करने में सक्षम होने पर इंजन की रोशनी अभी भी जांचें। कोई भी विचार 2007 होंडा एकॉर्ड चेक इंजन और वीएसए प्रकाश अचानक आ गया। अब त्वरक काम नहीं करता और कार केवल बेकार होगी। गाड़ी को फिर से स्विच करने की आवश्यकता है, लेकिन सामान्य रूप से ड्राइव करने में सक्षम होने पर इंजन की रोशनी अभी भी जांचें। किसी भी विचार डीए में आपका स्वागत है, हालांकि आप गलत फोरम में हैं, आपके पास 7 वें जनरल हैं और यह 8 वां जनरल फोरम है। आपको ओबीडी-द्वितीय स्कैनर के साथ पढ़ने के लिए एक ऑटो ज़ोन या पेप बॉय टाइप की दुकान में क्या करना चाहिए, तो आपको पता चल जाएगा कि चेक इंजिन लाइट के कारण किस कोड पर आए एफडब्ल्यूआईडब्ल्यू, आप मेरी वी 6 कार में गर्मियों में जो कुछ अनुभव करते हैं, उसके बारे में आप कुछ इसी तरह का वर्णन कर रहे हैं, हालांकि मुझे पता नहीं था कि वीएसए प्रकाश आने पर या नहीं, लेकिन सीईएल प्रकाश निश्चित रूप से किया था, और इंजन में लगभग कोई भी शक्ति नहीं थी, तब भी जब मैंने धक्का दिया त्वरक सभी तरह से नीचे पेडल मैंने हर चीज को रीसेट करने वाली बैटरी को डिस्कनेक्ट कर दिया और समस्या दूर चली गई, इसकी 3.5 महीने हो गई और समस्या वापस नहीं हुई है, यह सिर्फ एक गड़बड़ हो सकती है मंच को पढ़ना एक संभावित इलेक्ट्रॉनिक थ्रॉटल स्थिति संवेदक समस्या पाया। आपके पास कोड पढ़ना चाहिए, पता करें कि यह क्या है, फिर इलेक्ट्रॉनिक्स को रीसेट करने के लिए बैटरी को डिस्कनेक्ट करें, फिर देखें कि वही समस्या वापस आती है या नहीं। 2005 साटन चांदी वी 6 कूप 6 गति टीएल शिफ्ट घुंडी, छिपी हिच, वेंचर शील्ड साफ़ प्रीटाइवेट फिल्म, जीएम फ्रसिसीज संशोधित सिंक्रोमाश ट्रांसमिशन तरल पदार्थ, 2007 एक्यूरा टीएल-एस फ्रंटरेयर बोलबाला सलाखों, क्लच दास सिलेंडर कंट्रोलर वाल्व हटाना Acura टीएल 5-बात रिम 24545-17 ब्रिजस्टोन पोल स्थिति RE970 होंडा स्टील rims 22555-16 मिशेलिन प्राइमेसी Alpin PA3 डीए मॉडरेटर टीम इस quotconditionquot के साथ ड्राइविंग रखने के लिए एक अच्छा विचार नहीं यह माफ करना की तुलना में बेहतर सुरक्षित बाहर की जाँच करें। 2008 के समझौते सेडान वी 6 एस एटीन लाल पूर्ण डुबकी मोरीमोतो एच 1 क्वाड रेट्रोफ़िट (एचआईडीएलिज़) 4300 के निचला 3000 किग्रा डेडोन आई प्रोजेक्टर मॉडेड जेडीएम बैज फ्रंट बैक अक्यूरा टीएल-शॉड आईएम कवर डेब्रेडेड 28 टिंट सब कुछ स्विचबैड कुंजी टैकाडा श्रीमैनाफ्लो कैट-बैक मेगन रेसिंग टेस्ट पाइप हॉक 5.0 पैड स्टॉपटेक ड्रिलस्डलेटेड रोटर्स एलईडी संकेत अपग्रेड 1 9x8.5 टीएसडब्ल्यू रोटरी जाली इंटरलागोस एडैपेटेक 15 एमएम कस्टम स्पार्स ऑन रियर टी ऐन बेसिस कॉइल 2क्वायट ड्रॉप 1 9एमएम एक्यूआरएल टीयर रीयर बोलबाला बार ईज़ी ऑफ़लाइन है

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - ईए लाख डॉलर पिप्स समीक्षा

विदेशी मुद्रा व्यापार - मुद्रा- उपकरण के लिए कल्याण

विदेशी मुद्रा - कारखाने में मुद्रा शक्ति - सूचक मुक्त