100- पिप्स एक दिन mt4 - विदेशी मुद्रा


एक दिन में 100 पिप्स होते हैं और यह लगातार 17 से ज्यादा प्लस ट्रेड करती है, फिर एक (एक स्टॉपलोस) वजह से किसी को खोने से कोई भी एक ही कोड को रोक सकता है, बस सरल स्टॉप लॉस के लिए मैं एफएफ के सभी महान कोडकों का मूक पाठक रहा हूँ अपनी तरह का ध्यान गैरी के लिए टाइपो, मैं वास्तव में किसी आशा और भ्रम को नष्ट करना नहीं चाहता, लेकिन ईमानदारी से, जितनी जल्दी तुम जागोगे, उतना ही आपके लिए बेहतर होगा। यह ईए अभ्यस्त आपको पैसा बनाती है बाजार ऐसा सरल नहीं है ईए लाभदायक ट्रेडों को तब तक ले जाता है जब तक कि यह दिशा पर नहीं जाता है, जोड़ी एक पैसा भी बदलती है, इसलिए ईए खिंचने से इसके पीछे का स्टॉप भी बना और भाग लेता है। दुर्भाग्यवश, ऐसा अधिक होता है जितना अधिक हो सकता है और इसके लिए उम्मीद की जाती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या रोकते हैं, पीप्स को खो दिया है, पीएस की तुलना में अधिक हो जाएगा। अधिकतर परिष्कृत व्यापारिक तर्क के साथ अधिकांश ईएएस के समान व्यवहार होता है इसे स्वयं की जाँच करें, यहां स्टॉप लॉस सेटिंग के साथ आपका ईए है, और 50, 100, 200 और 500 पिप्स स्टॉप के साथ हाल की केबल पर कुछ परीक्षण। आईडी आपको जोरदार सलाह देता है कि विदेशी मुद्रा की दुनिया में सही होने के लिए उद्धरण अच्छा लगता है। विशेष रूप से सभी मार्टिंगेल-आधारित क्नोथली गिलच्छों से बचें, वे आपको दिन-प्रति-दिन घंटों तक पैसा बनाने के लिए लगते हैं, लेकिन वास्तव में वे छिपे हुए हारे हुए हैं, जो आपके खाते को एक दिन में उड़ाने के लिए निर्धारित हैं। संपादित करें: बस कोड को देखा और ईए को एम 5 टीएफ से मूल्य और एमए वैल्यू ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की गई है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस टीएफ पर आप वास्तव में इसे चलाते हैं। यह निम्नलिखित करता है: यह एक एम 5 मोमबत्ती crosess एसएमए (6) बेचता है और एक एम 5 मोमबत्ती एसएमए (7) को पार करता है तो खरीदता है। तो यह रोकता है, अगर वह 5 पीप (यदि लंबा हो) या 10 पिप्स (यदि कम) लाभ बनाता है बस इतना ही। काश व्यापार इतना आसान था -) संलग्न छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप सभी लोग जो एक पवित्र गिरजाघर ईए की तलाश में जाहिरा तौर पर हैं यहां तक ​​कि मेरे मामूली अनुभव के साथ मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि ऐसी कोई चीज नहीं है यह कहना नहीं है कि पैसे कमाने वाले लोग स्वचालित रूप से पैसा नहीं बना रहे हैं। मुझे यकीन है कि उनमें से बहुत सारे हैं लेकिन अगर ईएएस का इस्तेमाल करना सफल होता है (जिसके माध्यम से मेरा मतलब है - लंबी अवधि में लगातार लाभ लाने में सक्षम होने के लिए) मैन्युअल व्यापार के रूप में कम से कम बाजार ज्ञान और व्यापारिक अनुभव की आवश्यकता होती है। सही पैसा, आईएमओ पर। सबसे अच्छे पदों में से एक मैं रूकी फोरम में एक लंबे समय के लिए पढ़ा है। और फिर, आपके पास बाजार ज्ञान और व्यापारिक अनुभव होने के बावजूद, आपको अपनी रणनीति को एक यांत्रिक सन्निकटन में कम करना होगा, ताकि इसे प्रोग्राम नियमों के रूप में कोडित किया जा सके। मैं कोई गुरु नहीं हूँ मैं कोई प्रोफे नहीं हूँ मैं एक और एफएक्स वेबसाइट पर इस ईए भर में कैमरा यह क्यूए में बहुत ही कम समय में 10 के ट्रेडों को खोलता है। डेमो पर और यह बहुत अच्छा था परन्तु खोने वाले ट्रेडों ने सभी मुनाफे को खाया ईए को कोई सुझाव या संस्करण जो स्टॉप लॉस में कारक हो सकता है यह मूलतः 5 एमिन टीएफ के लिए डिज़ाइन किया गया था। आपके समय और इनपुट के लिए धन्यवाद हाय, अंकारा, मैं कोई गुरु नहीं हूं, वास्तव में मैंने एक अल्पारी लाइव अकाउंट खोलकर 1000 यूएसडी के साथ खोला, मैं 1 से 5 दिनों के बीच एक दिन बना रहा था क्योंकि मैं खोपड़ी और मेरे मुनाफे की तुलना में अधिक नुकसान हुआ है, आज ही मैं एमटी 4 प्लेटफार्म की खोज की मूविंग एवर नामक एक निःशुल्क ईए के साथ आता है मैंने इसका इस्तेमाल किया और यह आज का अपना चौथा व्यापार है और मैंने 500 बनाये हैं। मुझे नहीं पता है कि अगर यह बहुत ज्यादा पैसा बनाते हैं लेकिन जब तक यह बना देता है, मैं गेम हूं। इसलिए यदि आप एमटी 4 का उपयोग कर रहे हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप ईए की कोशिश करें, मेरे द्वारा ठीक काम करता है हाय अकारा, मैं कोई गुरु नहीं हूं, वास्तव में मैंने एक अल्पारी लाइव अकाउंट खोलकर 2 महीने पहले 1000USD के साथ, मैं 1 से 5 के बीच बना रहा हूं दिन क्योंकि मैं खोपड़ी और मेरे मुनाफे की तुलना में अधिक नुकसान हुआ था, आज ही मुझे पता चला है कि एमटी 4 प्लेटफॉर्म मुफ़्त ईए नाम से मूविंग औसत कहते हैं। मैंने इसका इस्तेमाल किया और यह आज का अपना चौथा व्यापार है और मैंने 500 बनाये हैं। मुझे नहीं पता है कि अगर यह बहुत ज्यादा पैसा बनाते हैं लेकिन जब तक यह बना देता है, मैं गेम हूं। इसलिए यदि आप एमटी 4 का प्रयोग कर रहे हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप ईए को आज़माएं, मेरे द्वारा ठीक काम करता है मुझे पता है कि आप किस टीएफ का उपयोग कर रहे हैं क्या यह अभी भी आपके लिए पैसा बना रहा है। 8220100 पिप्स दैनिक स्कैलर 8221 स्क्रैपिंग ट्रेडिंग के लिए एक नया सॉफ्टवेयर है - 1 मिनट (इष्टतम) और 5 मिनट की टाइमफ्रेम सफलतापूर्वक और लगातार पर एसएएलपीईजी कारोबार के लिए डिजाइन किया गया पूरा व्यापार उपकरण यह संकेतक अल्ट्रा फायनाइज है और अगर सही ढंग से उपयोग किया जाता है तो दैनिक 100 पिप्स उत्पन्न कर सकते हैं। नीचे आप नमूना संकेतों 8211 औसत व्यापारिक दिन देख सकते हैं: 20 pips, 80 pips, 35 pips 135 pips सिर्फ 2 घंटे (लंदन ओपनिंग के निकट) में। हमने एक नई उन्नत तकनीक (गर्मी 2011) का उपयोग किया है जो 60-70 तक मुख्य स्केलिंग समस्या (कम गलत संकेत) को किसी भी अन्य स्केलिंग सॉफ़्टवेयर की तुलना में कम करता है। यह आप व्यापार के प्रति 15-70 पिप्स के शानदार सिग्नल देगा आप एक दिन में 20-40 संकेतों की अपेक्षा कर सकते हैं सूचक का मुख्य सिद्धांत (सभी एक में) है: - 2 गुप्त कस्टम संकेतक, - बीबी स्टोच (फिल्टर के रूप में), - मूल्य एक्शन स्केलिंग सिस्टम 1 में सभी संकेतक की हिट दर सबसे मुद्राओं में लगभग 75-85 है यदि आप सही तरीके से उपयोग करते हैं .. हम सलाह देते हैं कि आप पढ़ते हैं और सुनिश्चित करें कि आप इसे पूरी तरह से लागू करने से पहले पूरी प्रणाली को समझते हैं। अपने स्वयं के पैसे से व्यापार करने से पहले डेमो खातों में प्रयोग और अनुभव प्राप्त करें ये आपको ब्याज कर सकते हैं: अपडेट प्राप्त करें मुफ्त 0 टिप्पणियाँ: टिप्पणी पोस्ट करें यदि आप इस पोस्ट को पसंद करते हैं, तो कृपया अपनी टिप्पणी छोड़ें: लोकप्रिय डाक 8220 सुपर ट्रेंड प्रॉफिट 8221 एक पूर्ण व्यापारिक टूल है, जो मुख्य रूप से रुझानों को व्यापार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिचय RenkoScalpSystem ट्रेडिंग सिस्टम है कि Renko चार्ट का उपयोग मुख्य विश्लेषण बाजार आंदोलन के रूप में हम जानते हैं कि renko आंदोलन va एक ईए बनाने के लिए कदम से कदम खुले मेटाट्रेडर क्लिक करें आइकन जैसे नीचे: फिर यह खुले -160 मेटाएडिटर होगा जैसे कि नीचे की तस्वीर में। यह प्रणाली वर्तमान में सड़क परीक्षण की जा रही है लेकिन बीटा टेस्टर्स बनने के इच्छुक व्यापारियों की वजह से मैंने इसे पोस्ट करने का फैसला किया है। 8220100 पिप्स दैनिक स्कैपल 8221 स्क्रैपिंग ट्रेडिंग के लिए एक नया सॉफ्टवेयर है - 1 पर स्कालिसिंग के लिए तैयार संपूर्ण ट्रेडिंग टूल।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - ईए लाख डॉलर पिप्स समीक्षा

विदेशी मुद्रा व्यापार - मुद्रा- उपकरण के लिए कल्याण

विदेशी मुद्रा - कारखाने में मुद्रा शक्ति - सूचक मुक्त